Home फीचर जब अपनी बेटी को पहली बार बिकनी पहने देखा था पिता ने...

जब अपनी बेटी को पहली बार बिकनी पहने देखा था पिता ने तब दिया था ऐसा रिएक्शन, अभिनेत्री ने खुद किया था खुलासा

98
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं. एक आम इंसान के लिए यह काफी मुश्किल होता है. लेकिन इन अभिनेत्रियों के लिए छोटे कपड़े पहनना, बिकिनी पहनकर पूल में नहाना कोई बड़ी बात नहीं है. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसके पिता ने पहली बार अपनी बेटी को बिकनी में देखकर रिएक्शन लिया था.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड और साउथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की. रकुल प्रीत सिंह ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है. वे अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल लूट लेती है.

एक बार रकुल प्रीत सिंह को बिकनी तस्वीरों में देखकर काफी ट्रोल किया गया था लेकिन अभिनेत्री ने सबकी बोलती बंद कर दी थी. एक इंटरव्यू से जब रकुल प्रीत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब उनके माता-पिता को उनके बिकनी पहनने से कोई परहेज नहीं है. बल्कि वो उन्हें सपोर्ट करते हैं.

रकुल प्रीत सिंह ने कहा था- वर्तमान में भी काफी माता-पिता पुरानी धारणा वाले हैं, जिस कारण बच्चों को घरवालों का सपोर्ट नहीं मिलता. लेकिन मेरे माता-पिता बहुत ही सपोर्टिव है. मुझे वो बहुत ही ज्यादा प्रोत्साहित करते हैं. जब मैं किसी दुकान पर बिकनी खरीदने जाती हूं तो मेरे पापा मुझे बताते हैं कि मुझे कलर्ड बिकिनी लेनी चाहिए ना कि सादा-सादा…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here