Home टीवी कभी छोटे पर्दे पर बहू के किरदार में नजर आती थीं ये...

कभी छोटे पर्दे पर बहू के किरदार में नजर आती थीं ये अभिनेत्रियां, अब निभाती हैं सास का किरदार

596
0

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने जब अपना करियर शुरू किया था तो वह बहुओं के किरदार में नजर आती थीं. बहुओं के किरदार से उन्होंने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की. हालांकि अब ये अभिनेत्रियां टीवी सीरियलों में सास के किरदार में नजर आने लगी हैं.

रक्षंदा खान

रक्षंदा खान ने सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी वीरानी की बहू तान्या वीरानी का किरदार निभाया था और घर-घर में लोकप्रिय हासिल की थी. हालांकि अब वह टीवी सीरियलों में सास के किरदार में नजर आने लगी हैं.

पारुल चौहान

पारुल चौहान ने टीवी सीरियल सपना बाबुल का बिदाई से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह घर-घर में मशहूर हो गईं थीं. पारुल चौहान को स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सास के किरदार में देखा गया था.

स्मिता बंसल

स्मिता बंसल ने सीरियल कहानी घर घर की में निवेदिता अग्रवाल का रोल प्ले किया था. लेकिन अब वह छोटे पर्दे पर सास के रोल में नजर आती हैं. उन्होंने सीरियल बालिका वधू में आनंदी की सास की भूमिका निभाई थी.

तोरल रासपुत्र

तोरल रासपुत्र ने सीरियल बालिका वधू में पहले बहू का किरदार निभाया. लेकिन बाद में इसी सीरियल में वह सास के किरदार में भी नजर आईं और उनको लोगों ने काफी पसंद भी किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here