Home टीवी ये बहुएं अब बन गई हैं सास, लेकिन आज भी दिखती हैं...

ये बहुएं अब बन गई हैं सास, लेकिन आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

639
0

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने जब अपना करियर शुरू किया था तो वह बहुओं के किरदार में नजर आती थीं. बहुओं के किरदार से उन्होंने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की. हालांकि अब ये अभिनेत्रियां टीवी सीरियलों में सास के किरदार में नजर आने लगी हैं.

रक्षंदा खान

This image has an empty alt attribute; its file name is rakshanda-khan.jpg

रक्षंदा खान ने सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी वीरानी की बहू तान्या वीरानी का किरदार निभाया था और घर-घर में लोकप्रिय हासिल की थी. हालांकि अब वह टीवी सीरियलों में सास के किरदार में नजर आने लगी हैं.

पारुल चौहान

This image has an empty alt attribute; its file name is parul-chauhan.jpg

पारुल चौहान ने टीवी सीरियल सपना बाबुल का बिदाई से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह घर-घर में मशहूर हो गईं थीं. पारुल चौहान को स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सास के किरदार में देखा गया था.

स्मिता बंसल

This image has an empty alt attribute; its file name is smita-bansal.jpg

स्मिता बंसल ने सीरियल कहानी घर घर की में निवेदिता अग्रवाल का रोल प्ले किया था. लेकिन अब वह छोटे पर्दे पर सास के रोल में नजर आती हैं. उन्होंने सीरियल बालिका वधू में आनंदी की सास की भूमिका निभाई थी.

तोरल रासपुत्र

This image has an empty alt attribute; its file name is toral-rasputra.jpg

तोरल रासपुत्र ने सीरियल बालिका वधू में पहले बहू का किरदार निभाया. लेकिन बाद में इसी सीरियल में वह सास के किरदार में भी नजर आईं और उनको लोगों ने काफी पसंद भी किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here