Home टीवी अपनी बेटी को ना पढ़ा पाने के कारण आज तक पछताती है...

अपनी बेटी को ना पढ़ा पाने के कारण आज तक पछताती है इस अभिनेत्री की मां, पिता बचपन में किया करते थे खूब पिटाई

407
0

फिल्मी दुनिया में काम करने वाले ज्यादातर सितारे छोटे परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. ये सितारे छोटे शहरों से आकर इस जगमगाती दुनिया में नाम कमाने का सपना देखते हैं. कुछ ऐसे सितारे होते हैं, जो कि सफल हो पाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मां को आज भी अपनी बेटी को ना पढ़ा पाने का पछतावा होता है. इस अभिनेत्री के पिता बचपन में उसकी खूब पिटाई भी किया करते थे.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की. राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में आकर काफी धमाल मचाया. बिग बॉस 14 के दौरान राखी सावंत ने अपने से जुड़े कई खुलासे किए. राखी की मां जया सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे बहुत पछतावा होता है कि मैं उसे नहीं पढ़ा पाई. क्योंकि हम बहुत ही मजबूर थे. हम बहुत ही गंदे इलाके में रहते थे. हमारे पास इतने पैसे नहीं थे कि अपने सभी बच्चों को पढ़ाते. हमारी परेशानियों के बारे में आपको ज्यादा नहीं बता सकती.

आगे जया सावंत ने कहा- राखी हमेशा से ही बहुत परवाह करने वाली बच्ची रही. उसने अपने पूरे परिवार की देखभाल की. वो मेरे बेटे के बच्चों की स्कूल फीस भी भरती है. उसने दोनों बच्चों के अगले 10 साल की फीस एडवांस में ही भर दी है. राखी ने मेरी सबसे बड़ी बेटी की शादी भी करवाई. बेटे ने कोर्ट मैरिज की. राखी ने उसके लिए रिसेप्शन भी रखा. वो हमारे लिए सब कुछ करती है.

इस इंटरव्यू में राखी सावंत की मां ने कहा- राखी डांस करने की शौकीन थी. लेकिन इस कारण उन्हें काफी डांट भी पड़ती थी. राखी की मां ने बताया- डांस करने के कारण उसको पीटा जाता था, फिर भी वह नहीं रुकी. मुझे यह नहीं पता चल पाता था. मैं बिजी रहती थी. हमारे एरिया में जब भी कोई प्रोग्राम होता था, तो राखी भी डांस करती. लोग उसकी तारीफ करते, तालियां बजाते. लेकिन राखी के पापा उसके नाचने के खिलाफ थे और इस कारण उसे मारते भी थे. लेकिन जब राखी पॉपुलर हुई और नाम कमाया, तो उन्हें उस पर बहुत गर्व हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here