Home टीवी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होने वाली है नए एंट्री, मजा...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होने वाली है नए एंट्री, मजा हो जाएगा दोगुना और बढ़ेगी तारक मेहता की मुश्किल

701
0

कलर्स टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. जल्द ही शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, जिससे शो में जबरदस्त तड़का लगेगा और हंसी का डोज दोगुना हो जाएगा. लेकिन इस नए किरदार की एंट्री से तारक मेहता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

खबर के मुताबिक, शो में अभिनेता राकेश बेदी जल्द नजर आएंगे. वह पहले श्रीमान श्रीमती, यस बॉस जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. अभिनेता राकेश बेदी ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा कि हां, मैंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. 14 अगस्त सेट पर मेरा पहला दिन था.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो में राकेश बेदी तारक मेहता के बॉस की भूमिका में नजर आएंगे. राकेश बेदी ने बताया- यह बहुत दिलचस्प है. इसलिए मुझे यह भूमिका 12 साल पहले सुनाई गई थी, जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ था. यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है. लेकिन कहानी में यह फिट नहीं हुआ, क्योंकि उस समय यह जेठालाल के बारे में अधिक था.

उन्होंने आगे कहा कि इस बार जब शूटिंग एक बार फिर से शुरू हुई तो मुझे बुलाया गया. शो में अब काफी बदलाव देखने को मिलेगा. मेरा किरदार हमेशा से ही शो का हिस्सा था. लेकिन कभी उसे दिखाया नहीं गया. हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल ने अपने 12 साल पूरे किए थे. इस खास मौके पर शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को खास अंदाज में धन्यवाद दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here