Home फीचर अपने पिता की मौत के अगले दिन ही काम पर चला गया...

अपने पिता की मौत के अगले दिन ही काम पर चला गया था ये मशहूर अभिनेता, वजह है बहुत बड़ी

169
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों की बाहरी दुनिया काफी चकाचौंध से भरी होती है. लेकिन इन सितारों को अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने पिता की मौत के अगले दिन ही काम पर चला गया था. इसके पीछे की वजह जानकर आपको भी काफी हैरानी होगी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेता राजकुमार राव की. एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव ने अपने स्ट्रगल के दिनों का जिक्र किया और उन्होंने बताया कि बचपन में उनके स्कूल की फीस उनके टीचर ही भरते थे. पुराने दिनों को याद करते हुए राजकुमार राव ने बताया- वो मेरी जिंदगी के सबसे कठिन दिन थे. मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखता हूं.

मेरे जीवन में ऐसा भी आया जब मेरे पास इस स्कूल की फीस भरने के लिए पैसे नहीं थे और 2 सालों तक मेरे स्कूल टीचर ने मेरी फीस भरी थी. मैं जब मुंबई आया, हम एक छोटे से घर में रहते थे. उस वक्त जेब से 7,000 रुपए निकाल पाना भी मेरे लिए काफी बड़ी बात थी. यहां ठीक से जिंदगी बिताने के लिए जेब में हर महीने 15 से 20,000 होना जरूरी था. कई बार मेरे अकाउंट में मात्र 18,000 रुपए ही बचते थे.

फिल्म मेड इन चाइना रिलीज होने से कुछ हफ्ते पहले ही राजकुमार राव के पिता का देहांत हो गया था. अपने पिता के देहांत के 1 दिन बाद ही वो कम पर लौट आए थे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव ने बताया कि उनके पिता उनके एक्टर बनने से काफी खुश थे. राज कुमार ने कहा- मेरे पिता का निधन हुआ, उस वक्त मैंने काम सिर्फ 1 दिन की छुट्टी ली. क्योंकि मेरे माता-पिता को मुझ पर गर्व था. मैंने उनके सपने पूरे किए हैं. वे मुझसे सिर्फ इतना चाहते थे कि मैं अपने काम के प्रति इंसाफ करूं. इसी से उन्हें खुशी मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here