Home फिल्मी खबरें तेलुगु फिल्म ‘HIT’ के रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव, निभाएंगे पुलिस...

तेलुगु फिल्म ‘HIT’ के रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव, निभाएंगे पुलिस अफसर का किरदार

24
0

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की झोली में एक और फिल्म आ गई है. राजकुमार तेलुगु फिल्म फिल्म ‘HIT’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सैलेश कोलानू करेंगे. इस फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस अफसर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्म की घोषणा की.

rajkummar rao

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा- यह काफी इंगेजिंग स्टोरी है, जो आज के हिसाब से बिल्कुल फिट बैठती है. एक एक्टर के तौर पर मैं हमेशा ऐसे किरदार की तलाश में रहता हूं जो अब तक मैंने एक्स्प्लोर ना किया हो. हिट मुझे ऐसा करने का मौका देगी. जब मैंने ‘हिट’ देखी तो मैंने तुरंत हां कर दी थी.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हो जाएगी. इस फिल्म को लेकर निर्देशक सैलेश कोलानू ने कहा- मैं हिट में एक ऐसे एक्टर को कास्ट करना चाहता था, जो इस किरदार में डार्कनेस लाए और दर्शकों का दिल जीत पाए. मैं राजकुमार का काम तब से देख रहा हूं जब से मैंने ‘शैतान’ देखी थी.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. राजकुमार राव फिल्म ‘लूडो’, ‘रूही-अफजा’ और ‘छलांग’ में नजर आएंगे. रूही-अफजा में राजकुमार के साथ जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी. जबकि लूडो में उनके साथ अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here