Home अन्य खबरें फेस मास्क लगाकर लेम्बोर्गिनी चलाते दिखे सुपरस्टार रजनीकांत, सोशल मीडिया पर तेजी...

फेस मास्क लगाकर लेम्बोर्गिनी चलाते दिखे सुपरस्टार रजनीकांत, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तस्वीर

963
0

साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. रजनीकांत फेस मास्क लगाकर लेम्बोर्गिनी गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कार चलाते हुए सीट बेल्ट भी लगाया हुआ है. यह तस्वीर सामने आते ही ट्विटर पर #LionInLamborghini ट्रेंड कर रहा है.

इस दौरान रजनीकांत ने कुर्ता और लुंगी पहनी हुई है. फैंस रजनीकांत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जो उपदेश देता है, वो उसका पालन भी करता है. कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए हुए हैं रजनीकांत. एक और यूजर ने लिखा- जब हम इस कोरोना पीरियड में बाहर जाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए यह सही उदाहरण है.

यह तस्वीर रजनीकांत के एक फैन पेज से शेयर की गई है. रजनीकांत लेम्बोर्गिनी उरूस चला रहे थे, जिसकी भारत में कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये है. बता दें कि रजनीकांत की एक और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी बेटी सौंदर्य रजनी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और उनके पीछे लेम्बोर्गिनी कार खड़ी है.

इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया कि सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य के परिवार के साथ. तस्वीर में दिख रही कार लेम्बोर्गिनी उरुस, जो कल रजनीकांत चला रहे थे. उनके चेहरे पर मुस्कान और खुशी देखकर अच्छा लगा. रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शिवा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘अन्नाते’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा खुशबू सुंदर, मीना, कीर्ति सुरेश और नयनतारा जैसे सितारे भी होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here