Home टीवी ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ सकते हैं राजीव सेन, मैरिड लाइफ...

‘बिग बॉस 14’ में नजर आ सकते हैं राजीव सेन, मैरिड लाइफ को लेकर बटोर रहे हैं सुर्खियां

53
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों अपनी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि राजीव सेन और चारू असोपा की वेडिंग लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. खबरों की मानें तो दोनों पिछले 2 महीने से अलग रह रहे हैं. राजीव दिल्ली में रह रहे हैं तो वहीं चारू मुंबई में हैं.

rajeev sen bigg boss 14

लेकिन अब यह भी खबर सामने आ रही है कि राजीव सेन (Rajeev Sen) को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के निर्माताओं ने शो के लिए राजीव सेन को अप्रोच किया है. हालांकि उन्होंने बिग बॉस 14 में अकेले जाने की बात निर्माताओं के आगे रखी है. अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है. फीस को लेकर बात चल रही है. पिछले साल भी राजीव सेन को इस शो का ऑफर मिला था.

चारू असोपा (Charu Asopa) भी इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं. लेकिन भाई की शादी के चलते उन्होंने इस रियलिटी शो में हिस्सा नहीं लिया था. राजीव सेन (Rajeev Sen) भी अकेले इस शो में नहीं आना चाहते थे. वैसे राजीव सेन इन दिनों चारू असोपा (Charu Asopa) के साथ अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

साथ ही दोनों ने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. ऐसी खबरें हैं कि दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी को लेकर शादी के बाद से ही खटपट चल रही थी. इस वजह से दोनों के बीच मनमुटाव है. 16 जून को इस कपल की शादी की पहली मैरिज एनिवर्सरी थी. इस मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को विश तक नहीं किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here