Home टीवी चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में आई दरार! सोशल मीडिया...

चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में आई दरार! सोशल मीडिया से डिलीट की शादी की तस्वीरें

118
0

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. काफी दिनों से यह कपल सुर्खियों में छाया हुआ है. बीते 16 जून को इन दोनों की शादी को एक साल पूरा हुआ. लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. दोनों ने एक-दूसरे को एनिवर्सरी के मौके पर विश भी नहीं किया था. ना ही दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

rajiv sen-charu asopa

चारू असोपा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें लिखा है- हंसते बहुत हो टूटे हो क्या? इस पोस्ट को शेयर कर चारू ने स्माइली इमोजी भी बनाई. चारू असोपा ने जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फैंस उनसे सवाल पूछने लगे कि क्या वह परेशान हैं? कुछ फैंस ने राजीव और चारू के रिश्ते को लेकर भी सवाल पूछे.

https://www.instagram.com/p/CCT9iUgHGRM/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं, जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के पीछे से अपने पति राजीव का सरनेम भी हटा दिया है. खबरों के मुताबिक, राजीव पिछले 2 महीनों से दिल्ली वाले घर में रह रहे हैं. जबकि चारू मुंबई में है.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि चारू ने राजीव को सोशल मीडिया पर ब्लॉक भी कर दिया है. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई सफाई नहीं दी है. राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं, जो जाने-माने मॉडल हैं. राजीव और चारू की शादी पिछले साल ही हुई थी. राजीव सेन का दिल्ली में रेने नाम का एक ज्वेलरी शोरूम भी है. दुबई समेत भारत के कई शहरों में राजीव का कारोबार फैला हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here