Home टीवी चारू असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हो गया है...

चारू असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हो गया है ठीक? ये तस्वीर है गवाह

61
0

लगभग पिछले एक महीने से ऐसी खबर आ रही थी कि टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई है. दोनों पिछले 2 महीने से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. चारू असोपा मुंबई में रह रही हैं, तो वहीं राजीव सेन दिल्ली में रह रहे हैं. ऐसी खबरें थी कि लड़ाई के बाद राजीव सेन घर छोड़ कर चले गए. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है.

rajeev sen and charu asopa

हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिससे यही लग रहा है कि अब इस कपल के बीच सारी टेंशन खत्म हो गई है. दरअसल, देर रात राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ वीडियो चैट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर राजीव ने कैप्शन में लिखा- हाय चारू, हाय राजीव… हमारे सभी फैंस के लिए, जो हमें बिना शर्त प्यार करते हैं.

rajeev sen

यह तस्वीर देखकर तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि चारू असोपा और राजीव के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है और दोनों की लड़ाई खत्म हो रही है. हालांकि अभी तक इस मामले में इस कपल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि 16 जून को राजीव और चारू की पहली मैरिज एनिवर्सरी थी. लेकिन इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे को विश भी नहीं किया था.

यहां तक कि दोनों ने सोशल मीडिया से भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. चारू असोपा ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति राजीव का सरनेम तक हटा दिया था. दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं. चारू और राजीव की शादी पिछले साल गोवा में हुई थी. इसके बाद दोनों ने राजस्थानी रीति-रिवाजों से भी शादी की थी और फिर रजिस्टर्ड मैरिज की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here