Home बॉलीवुड लॉकडाउन में घर में बैठे-बैठे बूढ़े हुए शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, जमकर वायरल...

लॉकडाउन में घर में बैठे-बैठे बूढ़े हुए शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, जमकर वायरल हो रही है फोटो

30
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुनियाभर में काफी लंबे समय तक लॉकडाउन रहा. हालांकि भारत ने अब सरकार ने काफी हद तक छूट दे दी है. लेकिन अभी भी बॉलीवुड सितारे और देश के बहुत से लोग पूरी एहतियात बरत रहे हैं और घर से बाहर निकलने से बच रहे हैं. बहुत जरूरी काम से ही लोग घर से बाहर जा रहे हैं. हर कोई बस इस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा है. हालांकि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की और बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनका हाल कैसा हो गया है.

राज कुंद्रा ने जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, उसमें राज और शिल्पा बैठे हुए हैं और दोनों बहुत बूढ़े नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है. राज शिल्पा से पूछ रहे हैं कि बेबी लॉकडाउन कब खत्म होगा? इस तस्वीर के साथ राज कुंद्रा ने कैप्शन दिया- शिल्पा शेट्टी के साथ लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार करते हुए.

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी लोगोंं को भी काफी पसंद आती है.

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को योगा टिप्स भी देती रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर योग से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस 2020 के मौके पर भी शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को योग के जरिए फिट रहने का संदेश दिया था. बता दें कि राज और शिल्पा की शादी 2009 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here