Home फीचर इस हॉट अभिनेत्री की वजह से बाप-बेटे के रिश्ते में आ गईं...

इस हॉट अभिनेत्री की वजह से बाप-बेटे के रिश्ते में आ गईं थीं दूरियां, पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुआ था ये अभिनेता

132
0

अक्सर परिवार में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं. इस कारण परिवार के सदस्यों के बीच मनमुटाव भी हो जाता है. लेकिन मुसीबत आने पर परिवार वाले एक भी हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि एक अभिनेत्री की वजह से अपने पिता से दूर हो गया था. ये अभिनेता अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुआ था.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने दिग्गज अभिनेता राज कपूर की. राज कपूर के तीन बेटे हैं, जिनका करियर बनाने में उन्होंने कोई भी कसर नहीं छोड़ी. लेकिन इसके बावजूद भी राज कपूर का एक बेटा उनके देहांत के बाद अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुआ था.

मधु जैन की एक किताब द कपूरस के मुताबिक- फिल्म राम तेरी गंगा मैली से राज कपूर ने अपने बेटे राजीव कपूर को लांच किया. इस फिल्म में अभिनेत्री मंदाकिनी भी नजर आई थी. यह फिल्म हिट रही. लेकिन फिल्म की सफलता का श्रेय मंदाकिनी को दिया गया. इस फिल्म के बाद मंदाकिनी रातों-रात स्टार बन गई. राजीव कपूर को इस फिल्म कुछ खास सफलता नहीं मिली.

राजीव कपूर चाहते थे कि उनके पिता राज कपूर उन्हें लेकर एक और फिल्म बनाएं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जिसके चलते बाप और बेटे के रिश्ते में कड़वाहट आ गई. अपने असफल करियर के लिए राजीव कपूर अपने पिता राज कपूर को जिम्मेदार मानने लगे. अपने बेटे के लाख कहने के बावजूद भी राज कपूर ने उनको लेकर कोई नई फिल्म नहीं बनाई.

हमेशा उन्होंने अपने बेटे को एक असिस्टेंट के तौर पर काम पर रखा. राजीव कपूर यूनिट का सारा काम करते थे, जो एक असिस्टेंट और स्पॉटबॉय करता है. मीडिया की खबरों के मुताबिक राजीव कपूर ने कभी भी अपने असफल करियर को लेकर अपने पिता राज कपूर से खुलकर बात नहीं की. लेकिन वह अपने पिता के अंतिम संस्कार से दूर रहें. कपूर परिवार से अलग राजीव कपूर 3 दिनों तक अलग-थलग रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here