Home फीचर तीन बार टूटा दिल, पत्नी ने भी दे दिया तलाक, चौथी बार...

तीन बार टूटा दिल, पत्नी ने भी दे दिया तलाक, चौथी बार में नसीब हुई सच्ची मोहब्बत

92
0

फिल्म स्टारस अक्सर अपने अभिनय से ज्यादा अपने अफेयर और लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई ऐसे ही बॉलीवुड सितारे रहे जिनका एक से ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका तीन बार दिल टूटा. इस अभिनेता की पत्नी ने भी तलाक दे दिया. लेकिन चौथी बार में इस अभिनेता को अपनी सच्ची मोहब्बत मिल ही गई.

हम बात कर रहे हैं आशिकी फेम अभिनेता राहुल रॉय की. पहली फिल्म से लोकप्रियता पाने के बाद राहुल रॉय ने अचानक से बॉलीवुड से दूरी बना ली और वे लाइमलाइट से दूर हो गए. राहुल रॉय के निजी जीवन के बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है. आपको बता दें कि राहुल रॉय का प्यार में तीन बार दिल टूटा.

राहुल रॉय का मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट से अफेयर रहा. फिल्मों में साथ काम करते-करते दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. यहां तक कि दोनों डिनर डेट पर भी जाने लगे थे. लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते दोनों अलग हो गए. राहुल भट्ट का अफेयर अभिनेत्री मनीषा कोइराला से भी रहा. फिल्म अचानक की शूटिंग के दौरान राहुल रॉय मनीषा कोइराला पर अपना दिल हार बैठे थे. लेकिन उस समय राहुल रॉय ने अपने करियर को ज्यादा तवज्जो दी और मनीषा कोइराला से दूरी बना ली.

राहुल रॉय का रिलेशन मॉडल और अभिनेत्री सुमन रंगनाथन के साथ भी रहा. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका. 2000 में राहुल रॉय ने राजलक्ष्मी खानविलकर से शादी की. लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी. 6 महीने बाद ही राहुल और लक्ष्मी का तलाक हो गया. 4 रिलेशनशिप और एक शादी टूटने के बाद 2016 में राहुल रॉय को अपना सच्चा प्यार मिला. उनकी मुलाकात सुपरमॉडल साधना से हुई. जल्द दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए. राहुल रॉय साधना के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here