Home टीवी सीरियल की शूटिंग करने में आ रही हैं कैसी-कैसी परेशानियां, अभिनेत्री ...

सीरियल की शूटिंग करने में आ रही हैं कैसी-कैसी परेशानियां, अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित ने बताया

874
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से काफी लंबे समय तक सीरियलों की शूटिंग बन रही थी. हालांकि अब ज्यादातर सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के दौरान कलाकारों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. सीरियल ‘प्यार की लुका छिपी’ की अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित ने बताया कि आखिर कोरोना काल में सीरियल की शूटिंग के दौरान उन्हें किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि हाल ही में शो ‘प्यार की लुका छिपी’ के लिए एक वेडिंग सीक्वेंस शूट किया है. अपर्णा ने बताया- दुल्हन की भारी पोशाक, अतिरिक्त मेकअप, गहने और मुश्किल हेयर स्टाइल के कारण शादी के सीन शूट करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है. यह सीन बहुत लंबे चलते हैं. ऐसे में आप बार-बार अपने मेकअप-ज्वैलरी को हटा नहीं सकते. कोविड -19 काल में यह सीन शूट करना और भी ज्यादा मुश्किल हो गया है.

अपर्णा ने कहा- मुझे बार-बार टचअप कराने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतनी पड़ती है. मैं बार-बार मेकअप आर्टिस्ट या हेयर स्टाइलिस्ट को नहीं बुला सकती. दुल्हन के पोशाक पहनना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है. अपर्णा ने कहा कि हम कलाकार हैं तो हमें हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए. हम चिलचिलाती गर्मी से लेकर बारिश में भीगने तक शूटिंग करते हैं. हम इस मुश्किल घड़ी में भी इसे चुनौती दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here