Home फिल्मी खबरें Review: स्वरा भास्कर की फिल्म ‘रसभरी’ को लेकर ऐसी मांग कर रहे...

Review: स्वरा भास्कर की फिल्म ‘रसभरी’ को लेकर ऐसी मांग कर रहे हैं लोग

33
0

स्वरा भास्कर की फिल्म रसभरी अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन फिल्म रिलीज होते ही लोगों ने इसका ट्विटर पर बहिष्कार करना शुरू कर दिया है. लोग इस फिल्म के लिए स्वरा भास्कर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसको लेकर अब तक कई मजेदार मींस भी बन चुके हैं. दरअसल, स्वरा भास्कर ने फिल्म रसभरी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- दोस्तों रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता. आजमा के देख लों, रसभरी प्राइम वीडियो इन और प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रहा है. जरूर देखें.

लोगों ने स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद फिल्म तो देखी, लेकिन उन्हें फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. कुछ लोगों ने इस फिल्म को बकवास बताया तो कुछ लोगों ने इस फिल्म को फ्लॉप करार दिया. कुछ लोगों ने तो कहा कि वह अब अपना सब्सक्रिप्शन अमेज़न प्राइम से कैंसिल कर रहे हैं. ट्विटर पर इस फिल्म को बैन करने की मांग भी की जा रही है.

एक यूजर ने लिखा- यह वेब सीरीज बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों से भी घटिया है. सरकार को इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहिए. बता दें कि फिल्म रसभरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज किया गया. फिल्म ज्यादा प्रमोशन नहीं हुआ, इस वजह से लोगों को फिल्म के बारे में कुछ खास जानकारी भी नहीं थी.

स्वरा भास्कर के प्रति लोगों में पहले से ही नाराजगी है. जैसे ही लोगों ने स्वरा भास्कर की फिल्म रसभरी देखी तो लोगों को उन्हें खरी-खोटी सुनाने का मौका मिल गया. लोगों ने कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर के खिलाफ सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग भी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here