Home फीचर इस अभिनेत्री को बेइज्जत करके प्रोड्यूसर ने निकाल दिया था फिल्म से...

इस अभिनेत्री को बेइज्जत करके प्रोड्यूसर ने निकाल दिया था फिल्म से बाहर, कहा था- जाकर शीशे में देखो अपना चेहरा

138
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती हैं. कई सितारों ने तो बदला लेने के लिए अपने साथी कलाकारों को काफी परेशान भी किया है. आज हम आपको उस प्रोड्यूसर के बारे में बता रहे हैं जिसने एक अभिनेत्री को बेइज्जत करके बाहर निकाल दिया था.

हम बात कर रहे हैं 50 और 60 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं अभिनेत्री माला सिन्हा की. पांच दशकों तक माला सिन्हा ने सिनेमा जगत पर राज किया और कई हिट फिल्में दी. माला के बचपन का नाम आल्डा था. नेपाल में जन्मी माला सिन्हा शुरुआती दौर में जब अपना करियर शुरू करने के लिए बॉलीवुड के प्रोड्यूसरों से मिली तो उन्हें काफी बेज्जती झेलनी पड़ी.

ऐसा बताया जाता है कि माला सिन्हा को बॉलीवुड में श्रेय केदार शर्मा को जाता है. फिल्मों में काम करने से पहले माला रेडियो के लिए गाती थी. माला की खूबसूरती को देख लोगों ने उन्हें फिल्मों में काम करने की सलाह दी. जिसके बाद अभिनेत्री मुंबई आ गई और उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा. लेकिन मुंबई आकर माला ने काफी बेज्जती सही. हालांकि इसके बाद अभिनेत्री बॉलीवुड में काफी सक्सेस हुईं.

माला सिन्हा से एक प्रोड्यूसर ने यहां तक कह दिया था कि पहले शीशे में जाकर अपना चेहरा देखो.ऐसी भद्दी नाक को लेकर हीरोइन बनने का सपना देखती हो. यह बात माला को काफी बुरी लगी और उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए जी जान लगा दी. एक दिन वो चमकता हुआ सितारा बनकर उभरी और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई. माला सिन्हा को नेपाली-भारतीय भी कहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here