Home फीचर प्रोड्यूसर ने फिल्म के बदले की थी संग डेट पर जाने की...

प्रोड्यूसर ने फिल्म के बदले की थी संग डेट पर जाने की मांग, लेकिन इस अभिनेत्री ने साफ कर दिया था इंकार, डायरेक्टर ने भी दिया था गंदा ऑफर

89
0

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कास्टिंग काउच की घटनाएं सामने आती रहती हैं. मी टू कैंपियन की शुरुआत के बाद कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए शोषण की घटना का खुलासा किया. जिससे हर कोई हैरान रह गया. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे फिल्म के बदले प्रोड्यूसर ने साथ में डेट पर जाने की मांग की थी. लेकिन इस अभिनेत्री ने साफ-साफ इंकार कर दिया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कल्की कोचलीन की. कल्की कोचलीन अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. कल्की साल 2020 में बिना शादी किए ही एक बेटे की मां भी बन चुकी है. इस कारण भी अभिनेत्री काफी सुर्खियों में रही.

आपको बता दें कि कल्की कोचलीन के पिता फ्रेंच और मां भारतीय हैं. साल 2009 में कल्की कोचलीन ने फिल्म देव डी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद अभिनेत्री ने कई खुलासे किए, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

अभिनेत्री ने बताया था- देव डी’ में प्रॉस्टिट्यूट के रोल के बाद किसी ने मुझे ‘रूसी प्रॉस्टिट्यूट’ कहा था. मैंने पढ़ा…. किसी ने कहा यह लोग रूसी प्रॉस्टिट्यूट लाते कहां से हैं? मैंने कहा- मैं रूसी नहीं हूं. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि एक प्रोड्यूसर ने मेरे साथ इसलिए काम नहीं किया क्योंकि मैं उनके साथ डेट पर नहीं गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here