Home फीचर इस अभिनेत्री के कारण ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार को...

इस अभिनेत्री के कारण ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार को मारा था करारा तमाचा, जिसके बाद अक्षय ने कर दिया था यह ऐलान

152
0

अक्सर बी-टाउन के स्टार्स के बीच अफेयर की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे अभिनय से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक समय बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय भी अपने अभिनय से ज्यादा अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते थे. ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले अक्षय का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारण ट्विंकल ने अपने पति अक्षय कुमार को तमाचा मारा था.

ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा है. अक्षय और प्रियंका के बीच साल 2003 में फिल्म अंदाज की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी. हालांकि उस वक्त प्रियंका फिल्म इंडस्ट्री में नई थी और वो भी अक्षय को पसंद करने लगी थी. पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी दोनों का रोमांस चलने लगा. धीरे-धीरे दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में भी आने लगी. यह बात ट्विंकल खन्ना को भी पता चल गई.

ट्विंकल खन्ना गुस्से में अक्षय कुमार के पास पहुंची. उस वक्त अक्षय गोवा में प्रियंका के साथ अपनी अगली फिल्म मुझसे शादी करोगी की शूटिंग में बिजी थे. जैसे ही ट्विंकल खन्ना सेट पर पहुंची दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. ऐसा बताया जाता है कि जब अक्षय और ट्विंकल के बीच झगड़ा हो रहा था तब सेट पर पूरी टीम मौजूद थी. अक्षय ट्विंकल को शांत करवाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन बात बहुत ज्यादा बढ़ गई और गुस्से में ट्विंकल ने अक्षय कुमार को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि इसके बाद अक्षय कुमार ट्विंकल को वहां से लेकर चले गए. इस घटना के बाद अक्षय कुमार ने ऐलान किया था कि वो भविष्य में कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here