Home फीचर प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बुआ की बेटी, फिर...

प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बुआ की बेटी, फिर भी फिल्मों में हो गई फ्लॉप

199
0

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती के किस्से जगजाहिर हैं. प्रियंका ने दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बरेली जैसे छोटे शहर से निकलकर प्रियंका आज हॉलीवुड तक लोकप्रिय हो गई हैं. प्रियंका लाखों लड़कियों के लिए आइडल हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी खूबसूरती के मामले में उनसे भी आगे हैं.

https://www.instagram.com/p/B9tla5vBZHY/?igshid=i3sz3tpro74r

प्रियंका की इस बहन की खूबसूरती उनसे कई गुना ज्यादा है. लेकिन फिर भी उन्हें फिल्मों में सफलता नहीं मिली. प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी का नाम मन्नारा चोपड़ा है, जिन्होंने फिल्म जिद से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. मन्नारा चोपड़ा खूबसूरती के मामले में प्रियंका को कड़ी टक्कर देती हैं.

https://www.instagram.com/p/CA6dfHDhYpL/?igshid=zf5phxug1mce

मन्नारा चोपड़ा ने 2014 में तेलुगु फिल्म ‘प्रेमा गीमा जनता नै’ में भी काम किया था. मन्नारा चोपड़ा ने कन्नड़ फिल्म रोगे में भी काम किया था, जो 2017 में रिलीज हुई थी. मन्नारा पांच से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन उनको कुछ खास कामयाबी नहीं मिली है. लेकिन वह अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मन्नारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here