Home अन्य खबरें प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची, जेठानी सोफी टर्नर ने दिया नन्हीं परी को...

प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची, जेठानी सोफी टर्नर ने दिया नन्हीं परी को जन्म

1922
0

प्रियंका चोपड़ा के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है. प्रियंका के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर पेरेंट्स बन गए हैं. बता दें कि सोफी टर्नर ने 22 जुलाई को लॉस एंजिलिस के एक हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया. टीएमजेड की खबर के मुताबिक, सोफी टर्नर और जो जोनस ने अपनी बेटी का नाम Willa रखा है. घर में नए मेहमान के आने से पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है.

बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस के प्रतिनिधियों ने इस बात की पुष्टि और बताया कि सोफी और जो जोनस अपने बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए बहुत प्रसन्न हैं. सोफी टर्नर अपनी प्रेगनेंसी के दौरान से ही सुर्खियों में रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें सामने आई, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं.

बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस 29 जून, 2019 को फ्रांस में शादी करने वाले थे. लेकिन इससे पहले दोनों ने वेगस मेंबिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के बाद शादी कर ली, जिसमें कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे और इन दोनों की शादी की खबर उनके माता-पिता को इंटरनेट से पता चली थी.

इसके बाद दोनों ने दोबारा से फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की. बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस ने 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. प्रियंका चोपड़ा का उनकी जेठानी सोफी टर्नर से काफी अच्छा रिश्ता है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. भले ही रिश्ते में सोफी टर्नर प्रियंका की जेठानी लगती हैं. लेकिन वह उम्र में प्रियंका से काफी छोटी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here