Home अन्य खबरें प्रियंका चोपड़ा की झोली में आई एक्शन हॉलीवुड फिल्म, कियानू रीव्स के...

प्रियंका चोपड़ा की झोली में आई एक्शन हॉलीवुड फिल्म, कियानू रीव्स के साथ आएंगी नजर

32
0

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकॉन हैं. अब उनके हाथ एक जैकपोट लगा है. खबरों की मानें तो प्रियंका कियानू रीव्स स्टार्टर फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ की स्टारकास्ट में शामिल हो गई हैं. मतलब उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली है. इस फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस, कैरी एन मॉस और याहया अब्दुल-मैटीन 2 मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बता दें कि फिल्म की शूटिंग मार्च में कोरोना वायरस महामारी के चलते रुक गई थी, जो दोबारा से शुरू हो गई है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग बर्लिन में हो रही है. कियानू रीव्स ने पिछले महीने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने आईकॉनिक रोल को ‘मैट्रिक्स 4’ में आगे बढ़ाने का निर्णय आखिर क्यों लिया. कियानू रीव्स ने कहा था कि फिल्म की स्टोरीलाइन बेहद जबरदस्त है. इसी वजह से मैंने बिना देर किए इसके लिए हामी भर दी.

बता दें कि कियानू रीव्स ने 1999 में इस फिल्म में अपना किरदार पहली बार दर्शकों के सामने पेश किया था, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी. फिल्म को 1 अप्रैल 2022 को रिलीज करने की योजना बनाई गई है. प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर ने भी अहम किरदार निभाया था. जल्द ही प्रियंका राजकुमार राव संग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग का काम पूरा हो चुका है. बस रिलीज होने का इंतजार है. हाल ही में प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किए. इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी खूबसूरत जर्नी यादों को ताजा किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here