Home बॉलीवुड पहली नजर में प्रियंका पर दिल हार बैठे थे निक जोनस, दिलचस्प...

पहली नजर में प्रियंका पर दिल हार बैठे थे निक जोनस, दिलचस्प है प्रेम कहानी

80
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है. 2018 में प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी की. प्रियंका और निक जोनस की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. लोगों को ऐसा लगता है कि प्रियंका और निक की प्रेम कहानी 2017 के मेट गाला इवेंट से शुरू हुई थी, जहां पहली बार दोनों एक साथ रेड कार्पेट पर नजर आए थे. लेकिन ऐसा नहीं है. निक जोनस पहले ही प्रियंका चोपड़ा पर दिल हार बैठे थे.

priyanka chopra nick jonas

निक ने पहली बार प्रियंका को ‘द वैनिटी फेयर ऑस्कर्स पार्टी’ में देखा था और वह उन पर फिदा हो गए थे. यह पार्टी 2017 के मेट गाला इवेंट से कुछ महीने पहले ही हुई थी. एक इंटरव्यू में निक ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि वह पहली नजर में प्रियंका को दिल दे बैठे थे. प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर्स पार्टी में वेलवेट ड्रेस पहनी थी. दोनों की बातचीत 2016 से ही हो रही थी, हालांकि दोनों पर्सनली नहीं मिले थी.

निक प्रियंका को टि्वटर पर मैसेज भेजा करते थे. प्रियंका ने एक दिन निक से कहा कि उन्हें भेजे गए DM उनकी टीम भी पढ़ सकती हैं और फिर प्रियंका ने निक को अपना नंबर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. 2017 में मेट गाला इवेंट में दोनों एक साथ रेड कार्पेट पर नजर आए. इसके बाद दोनों रिहाना की पार्टी में भी एक साथ स्पॉट हुए. इसी दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं.

मेट गाला इवेंट वाले हफ़्ते में निक जोनस के भाई से प्रियंका और उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ना तो हां कहा और ना ही इनकार किया. 2018 में दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई, जिससे इनके रिश्ते पर मुहर लग गई. अगस्त में प्रियंका ने निक के साथ सगाई कर ली. फिर दिसंबर 2018 में दोनों की शादी हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here