Home फीचर शादी के बिना ही 15 साल बड़े शादीशुदा प्रोड्यूसर के साथ पत्नी...

शादी के बिना ही 15 साल बड़े शादीशुदा प्रोड्यूसर के साथ पत्नी बनकर रही थी ये अभिनेत्री, बेटों ने ही कर दिया खून

83
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अफसर हादसे की खबरें सुनने को मिलती रहती है. कई बार इन हादसों में कुछ बड़े सितारे अपनी जान तक गंवा देते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के बिना ही 15 साल बड़े शादीशुदा प्रोड्यूसर के साथ पत्नी बनकर रही थी. बंगले में इस अभिनेत्री का खून बेटों ने ही कर दिया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम वीरा सुंदर सिंह है, जिन्हें लोग प्रिया राजवंश के नाम से भी जानते हैं. शिमला में जन्मी प्रिया को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. जिस कारण वो नाटकों में हिस्सा लिया करती थी. प्रिया के पिता बन विभाग में कंजर्वेटर रहे थे और उन्हें संयुक्त राष्ट्र संघ की तरफ से ब्रिटेन भी भेजा गया था. अपने पिता के साथ प्रिया राजवंश भी लंदन गई और वहां के फेमस इंस्टिट्यूट ‘रॉयल एकेडमी ऑफ़ ड्रामैटिक आर्ट्स’ में अपना दाखिला करवाया.

This image has an empty alt attribute; its file name is priya-chetan-anand-1024x703.jpg

उन दिनों प्रिया नाटकों में काम किया करती थी. उनकी खींची हुई एक तस्वीर को एक दोस्त के घर चेतन आनंद ने देख लिया और उन्हें प्रिया पसंद आ गई. उस समय निर्देशक चेतन आनंद को अपनी फिल्म हकीकत के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने प्रिया से संपर्क किया और फिल्म साइन कर ली. जब प्रिया और चेतन आनंद की मुलाकात हुई थी, उस समय चेतन आनंद अपनी पत्नी और बच्चों से अलग हो चुके थे. जिस कारण शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी.

चेतन आनंद ने प्रिया राजवंश शादी नहीं की. लेकन वो प्रिया राजवंश के प्यार में पागल थे. इस कारण उन्होंने अपने भाइयों से भी झगड़ा कर लिया था. चेतन आनंद ने पहली शादी नहीं तोड़ी थी, जिस कारण उन्होंने प्रिया के लिए एक अलग बंगला बनवाया और कई सालों तक उसी बंगले में प्रिया के साथ रहे. जब चेतन आनंद की मृत्यु हो गई, तो उनकी वसीयत के मुताबिक उनकी जायदाद का आधा हिस्सा प्रिया राजवंश के नाम था.

इस कारण चेतन के बेटें प्रिया राजवंश से काफी गुस्सा थे. चेतन आनंद के दोनों बेटों ने ने बंगले में काम करने वाली नौकरानी और कर्मचारी के साथ मिलकर प्रिया राजवंश की हत्या का षड्यंत्र रचा. 27 मार्च 2000 प्रिया राजवंश अपने बंगले पर मृत पाई गई थी. ऐसी भी अफवाह फैल गई थी कि प्रिया ने चेतन की मौत से दुखी होकर आत्महत्या कर ली. लेकिन जब बाद में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि चेतन के दोनों बेटों केतन आनंद और विवेक आनंद और दोनों नौकरों ने उनकी हत्या की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here