Home फीचर ड्रग्स के नशे में एक साथ कई लड़कियों के साथ सोता था...

ड्रग्स के नशे में एक साथ कई लड़कियों के साथ सोता था ये अभिनेता, पिता हैं कांग्रेस के बड़े नेता

438
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स है जो कि नशे के आदी है. नशे के कारण कई बॉलीवुड स्टार का करियर भी बर्बाद हो चुका है. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी सितारे रहे, जिन्होंने समय रहते खुद को नशे की लत से छुड़ा लिया और अपना करियर भी बचा लिया. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि ड्रग्स के नशे में एक साथ कई लड़कियों के साथ सोता था. इतना ही नहीं इस अभिनेता के पिता बॉलीवुड के बड़े अभिनेता और दिग्गज राजनेता हैं.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर है. बता दें कि प्रतीक बब्बर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं. प्रतीक बब्बर के जन्म के समय स्मिता पाटिल की मौत हो गई थी. जिसके बाद राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस लौट गए थे. इस वजह से बाप-बेटे के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे. एक समय प्रतीक बब्बर अपने पिता का चेहरा भी नहीं देखना चाहते थे.

एक इंटरव्यू के दौरान प्रतीक बब्बर ने इस बात का खुलासा किया था की उन्होंने 13 साल की छोटी उम्र में ही पहली बार ड्रग्स लिया था. उनका बचपन काफी परेशानियों से भरा रहा. वह ऐसा समय था जब उनकी हर परेशानी को ड्रग्स दूर कर देती थी. प्रतीक बब्बर ने बताया कि गांजा और चरस के बाद वो हार्ड ड्रग्स भी लेने लगे थे. मेरे कई ऐसे दोस्त थे जो समय के साथ-साथ इन चीजों को भुलाते चले गए, लेकिन मैं एडिक्ट बन चुका था.

प्रतीक बब्बर ने यह भी बताया कि उस वक्त उनके जीवन में कई लड़कियां आई और गई. लेकिन ड्रग्स से उनका पीछा नहीं छूटा. ड्रग्स के नशे में वो कई लड़कियों के साथ होते थे. उन्हें ऐसा लगता था कि जिंदगी सिर्फ मजे का एक जरिया है. लेकिन ड्रग्स के एक ओवरडोज ने उन्हें सोचने के लिए मजबूर कर दिया कि वे अपने जीवन के साथ क्या खेल खेल रहे हैं. जिसके बाद प्रतीक बब्बर ड्रग्स को छोड़ने के बारे में सोचने लगे. प्रतीक बब्बर ने किसी तरह नशे की लत से छुटकारा पाया और अपनी जिंदगी में वापसी की. आज प्रतीक बब्बर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here