Home फिल्मी खबरें ऋतिक रोशन और प्रभास एक साथ एक्शन करते आएंगे नजर, अब होगा...

ऋतिक रोशन और प्रभास एक साथ एक्शन करते आएंगे नजर, अब होगा सबसे बड़ा धमाका

198
0

बॉलीवुड के टॉप एक्शन हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अगर एक साथ बड़े पर्दे पर आ जाएं तो कितना धमाल मचेगा, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं. खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन और प्रभास की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ बनने जा रही है. डायरेक्टर ओम राऊत के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए प्रभास ने तो हामी भर दी है और ऋतिक रोशन के साथ बातचीत आखिरी दौर में चल रही है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)-प्रभास (Prabhas)

अगर सब कुछ ठीक रहा तो दो बड़े स्टार्स को एक साथ फिल्म में देखना हर किसी के लिए बहुत दिलचस्प होगा. वैसे ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे और उनके फैंस को बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार है. ऋतिक रोशन की पिछले साल दो बड़ी फिल्में सुपर-30 और वॉर रिलीज हुईं थीं. फिल्म वॉर ने तो 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में थे.

हालांकि अभी तक ऋतिक की अगली फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि ऋतिक रोशन फिल्म रामायण में भगवान राम की भूमिका निभा सकते हैं. इसके अलावा फिल्म महाभारत में उनको मुख्य किरदार के लिए चुना जा सकता है, जिसमें दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में होंगी.

प्रभास की बात करें तो वह 2019 में फिल्म साहो में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हालांकि फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया. प्रभास बाहुबली सीरीज के बाद दुनिया भर में मशहूर हो गए. प्रभास केके राधा कृष्ण कुमार की फिल्म में भी काम कर रहे हैं, जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्म में उनकी को-स्टार एक्ट्रेस पूजा हेगडे होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here