Home अन्य खबरें 32 साल के अमेरिकी रैपर की गोली मारकर की गई हत्या

32 साल के अमेरिकी रैपर की गोली मारकर की गई हत्या

26
0

हॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आ रही है. अमेरिकी रैपर ह्यूई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना में एक और व्यक्ति घायल हुआ है. पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात लगभग 11 बजे किनलोच में घटी. मृतक की पहचान पुलिस ने 32 वर्षीय लॉरेंस फ्रैंक्स जूनियर के रूप में की है, जो ह्यूई के नाम से भी मशहूर हैं.

ह्यूई को ‘पॉप, लॉक एंड ड्रॉप इट’ से पहचान मिली थी. उनका यह म्यूजिक वीडियो 5 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. अभी तक पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है कि गोलीबारी कैसे हुई और इसके पीछे का क्या उद्देश्य क्या था.

पुलिस की तरफ से किसी संदिग्ध के बारे में भी नहीं बताया गया है. बता दें कि 25 मई को एक श्वेत पुलिस अधिकारी ने एक अश्वेत अमेरिकी जॉर्ज फ्लॉयड को गला दबाकर मार दिया था जिसके बाद अमेरिका में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हुए थे. इस वजह से अमेरिका में अफ्रीकी और अमेरिकी लोगों के बीच कानून की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए गए थे.

हॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने इस प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था, जिनमें बियॉन्से, कार्डी बी, टेलर स्विफ्ट, जॉन बोयेगा, जॉन चीडो, स्टीव कोरैल, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, रिहाना, बेला हदीद और जैनेल मौने जैसे सेलिब्रिटीज शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here