Home बॉलीवुड नेपोटिज्म मामले में परिवार का नाम घसीटे जाने पर बौखलाई पूजा भट्ट,...

नेपोटिज्म मामले में परिवार का नाम घसीटे जाने पर बौखलाई पूजा भट्ट, कंगना रनौत को बनाया टारगेट

97
0

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे फैंस के निशाने पर आ गए हैं। लोग कुछ सितारों पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे है। नेपोटिज्म की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भी दो गुटों में बंट गई है। आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के परिवार को लोग काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। हालांकि पूजा भट्ट को इस मामले में अपने परिवार का नाम आने पर काफी गुस्सा आ गया। हाल ही में महेश भट्ट की बेटी ने इस मामले पर अपना बयान दिया है।

अपने टि्वटर अकाउंट से पूजा भट्ट ने लिखा कि मुझे मौजूदा समय के हॉट टॉपिक नेपोटिज्म के बारे में बोलने के लिए कहा गया है। इस वजह से लोग काफी गुस्से में है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो उस फैमिली से संबंधित है, जो नए टैलेंट एक्टर्स, म्यूजिशियन और टेक्निशियनों को लॉन्च करता है। मैं केवल हंस सकती हूं और इसकी कल्पना कर सकती हूं।

अपने अगले ट्वीट में वे लिखती है कि एक वक्त ऐसा था जब भट्ट फैमिली पर स्थापित एक्टर्स के खिलाफ कुछ करने का आरोप लगा था और न सिर्फ नए एक्टर के साथ काम करने और बड़े सितारों के पीछे ना भागने के लिए छोटा महसूस कराया जाता था। आज वही लोग नेपोटिज्म कार्ड खेल रहे हैं। जो लोग गूगल और टि्वटर पर लिखते हैं, शायद वो लिखने से पहले सोचते नहीं हैं।

कंगना रनौत भी सुशांत सिंह राजपूत के बाद भट्ट फैमिली को टारगेट कर रही हैं। उन्होंने महेश भट्ट और मुकेश भट्टे पर कई आरोप लगाए। इस पर भी पूजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कंगना रनौत का नाम लेते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि और कंगना रनौत के लिए। वो काफी टैलेंटेड है। यदि उनको विशेष फिल्म्स के द्वारा गैंगस्टर फिल्म के जरिए लॉन्च नहीं किया जाता। अनुराग बासु ने भले ही उनकी खोज की। लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके टैलेंट को पहचाना और फिल्मों में निवेश किया। यह कोई छोटा करतब नहीं था। उनके सभी प्रयासों के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here