Home फीचर इस अभिनेत्री की सौतेली मां उम्र में है 5 साल छोटी, पिता...

इस अभिनेत्री की सौतेली मां उम्र में है 5 साल छोटी, पिता ने 70 की उम्र में की है चौथी शादी

88
0

फिल्म जो जीता वही सिकंदर से बॉलीवुड में अभिनेत्री पूजा बेदी ने डेब्यू किया था. यह फिल्म तो हिट रही थी, लेकिन पूजा बेदी को सफलता नहीं मिल पाई. पूजा बेदी अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. वह कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपने पिता की वजह से चर्चा में रहती हैं. पूजा बेदी अपनी चौथी सौतेली मां से उम्र में 5 साल बड़ी हैं.

पूजा बेदी जाने-माने अभिनेता कबीर बेदी की बेटी हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कबीर बेदी चार शादियां कर चुके हैं. बता दें कि कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में 43 साल की परीन दोसांझ से शादी की थी, जिससे पूजा बेदी की उम्र 5 साल ज्यादा है. पूजा बेदी भी अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं.

सबसे पहले पूजा बेदी का अफेयर आदित्य पंचोली से रहा था, जो कुछ ही समय में खत्म हो गया. इसके बाद उन्होंने 3 साल तक फरहान फर्नीचरवाला को डेट करने के बाद 1994 में उनसे शादी कर ली. लेकिन 2003 में दोनों का तलाक हो गया. पूजा बेदी के दो बच्चे हैं, अलाया और ओमार. पूजा की बेटी अलाया बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है.

पूजा बेदी का कई और सेलिब्रिटीज के साथ अफेयर रहा. बता दें कि पिछले साल पूजा बेदी ने बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई की थी और वह उनसे शादी भी करने वाली हैं. मानेक कॉन्ट्रेक्टर और पूजा बेदी एक साथ पढ़े हुए हैं. पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी काफी बोल्ड और हॉट हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here