Home फीचर कभी अक्षय कुमार से होने वाली थी इस अभिनेत्री की शादी लेकिन...

कभी अक्षय कुमार से होने वाली थी इस अभिनेत्री की शादी लेकिन टूट गया रिश्ता, पहले पति से हो गया तलाक और फिर कर लिया मुस्लिम एक्टर से निकाह

89
0

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय केवल अपने अभिनय के कारण ही नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण भी काफी सुर्खियों में रहे. एक समय अक्षय कुमार का अफेयरकई अभिनेत्रियों के साथ रहा, लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे अक्षय कुमार की शादी होने वाली थी. लेकिन किसी कारणवश दोनों की शादी नहीं हो सकी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पूजा बत्रा है. पूजा बत्रा ने फिल्म विरासत से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, लेकिन सिनेमा जगत में पूजा बत्रा ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी. अपने छोटे से करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. बताया जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों से एक-दूसरे के काफी नजदीक थे. लेकिन अक्षय कुमार को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय किया.

पूजा बत्रा ने साल 2002 में एनआरआई सोनू से शादी की थी. लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी. शादी के 9 सालों बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. ऐसा बताया जाता है कि सोनू अभिनेत्री पर मां बनने के लिए दबाव डाल रहे थे और पूजा मां बनने के लिए तैयार नहीं थी. इस कारण इनका तलाक हुआ. हालांकि इस मामले पर कभी अभिनेत्री ने खुलकर बात नहीं की.

8 साल बाद 2019 में पूजा बत्रा ने मुस्लिम अभिनेता नवाब शाह से शादी की. ऐसा बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते थे और कई मौकों पर दोनों की मुलाकात भी हुई. एक इंटरव्यू में नवाब शाह ने बताया था कि वह पहली ही मुलाकात में पूजा को दिल दे बैठे थे और उन्हें अपना जीवन साथी बनाने का फैसला लिया था. हालांकि उस समय नवाब शाह शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. नवाब शाह की पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने शादी के लिए परमिशन दे दी और नवाब शाह से बच्चों की चिंता ना करने के लिए कहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here