Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग के CCTV फुटेज खोल सकते हैं कई...

सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग के CCTV फुटेज खोल सकते हैं कई बड़े राज, इस वक्त है पुलिस के कब्जे में

96
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा सुसाइड करने के बाद मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक यह केस मुंबई पुलिस के पास है। अब तक 30 से अधिक लोगों से इस मामले में पुलिस ने पूछताछ की है, जिनमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, क्रिएटिव मैनेजर जैसे कई लोग शामिल है। अब इस मामले में एक नई जानकारी निकलकर सामने आई है।

पुलिस सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले चुकी है। न्यूज़ एजेंसी एनआई ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें लिखा गया कि जहां बॉलीवुड एक्टर सुशांत रहते थे, उस बिल्डिंग का सीसीटीवी रिकॉर्डिंग मुंबई पुलिस की हिरासत में है। हालांकि पुलिस द्वारा उनके घर से कोई भी सीसीटीवी कैमरा बरामद नहीं हुआ। मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी ने कहा कि पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।

पहले ही दिन से इस मामले में मुंबई पुलिस छानबीन कर रही है। रेलू स्टाफ, मैनेजर, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार, निर्देशक और परिवार के सदस्य जैसे 34 लोगों का मुंबई पुलिस ने बयान दर्ज किया। इसके अलावा फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली से सोमवार के दिन 3 घंटे तक पूछताछ हुई। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने सुशांत को रणवीर सिंह की जगह रिप्लेस किया था। ऐसा दावा किया गया।

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट कुछ दिनों पहले सामने आई थी, जिसमें उनकी मौत की वजह asphyxia बताई गई। रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिली क्योंकि उन्होंने फांसी लगाई। सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाने के लिए जो कपडा इस्तेमाल किया था, उसको भी जांच के लिए पुलिस द्वारा भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here