Home अन्य खबरें घर में जुआ खेलते पकड़ा गया यह तमिल एक्टर, पुलिस ने किया...

घर में जुआ खेलते पकड़ा गया यह तमिल एक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

1995
0

तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता शाम को पुलिस ने उनके अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया है. कथित तौर पर उनके ऊपर जुआ खेलने का आरोप है. खबरों की मानें तो पुलिस ने उनके अलावा उस अपार्टमेंट से 12 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. इन सभी लोगों को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम क्षेत्र में स्थित उनके अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया गया है.

खबरों की मानें तो अभिनेता के फ्लैट से जुए में इस्तेमाल होने वाले टोकन भी बरामद हुए हैं, जिससे यह पता चला है कि कई लोग उनके साथ लॉकडाउन के दौरान देर रात अवैध गतिविधियों में लिप्त रहे. हालांकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार किया है या नहीं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, अभिनेता शाम को 11 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है. हम टोकन के इस्तेमाल के बारे में जांच कर रहे हैं. बता दें कि पुलिस ने मामले की जांच उस समय शुरू की, जब फाइनल ईयर के एक छात्र ने ऑनलाइन गेम में पैसे हारने के बाद अपनी जान दे दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक जहां काम करता है, वहां से उसने 20 हजार रुपए लिए थे. वह 20 हजार रुपए ऑनलाइन जुए में हार गया, जिसकी वजह से वह परेशान हो गया और उसने खुदकुशी कर ली. बता दें कि मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै बेंच ने ने हाल ही में ऑनलाइन गेमिंग को नियंत्रित करने के लिए कानून की जरूरत पर प्रकाश डाला था. बेंच ने कहा था कि युवाओं के बीच ऑनलाइन ऑनलाइन गेमिंग या जुए की बढ़ती लत परिवार वालों के लिए मुसीबत का कारण बनती जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here