Home टीवी पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई, जाने क्या निकला नतीजा

पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई, जाने क्या निकला नतीजा

41
0

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बसु की भूमिका निभा रहे अभिनेता पार्थ समथान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि 12 जुलाई को पार्थ समथान में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई थी.

अभिनेता ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था. पार्थ समथान दूसरे कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं और वह कोरोना संक्रमण के खतरे से बाहर आ गए हैं. अभिनेता से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता पार्थ का कोरोना संक्रमण का फिर से टेस्ट कराया गया है और उन्होंने भगवान को धन्यवाद दिया है कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अभिनेता पार्थ शूटिंग शुरू करने की जल्दी में नहीं हैं और वह चाहते हैं कि वह आवश्यक सावधानी के साथ घर पर थोड़ा आराम करें. बता दें कि पार्थ समथान ने पिछले सप्ताह ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर यह बताया था कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव है. मैं शायद ही कभी इस संक्रमण के लक्षण को खुद में देखता हूं. लेकिन मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, वे अपना जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवा लें.

बता दें कि पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एकता कपूर ने अपने सीरियल्स को लेकर गाइडलाइन जारी की. उन्होंने कहा कि कलाकारों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है. पार्थ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई कलाकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया, जिसमें वह नेगेटिव आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here