Home अन्य खबरें किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट के बाद मॉडल पैरिस हिल्टन भी...

किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट के बाद मॉडल पैरिस हिल्टन भी लड़ेंगी अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव

92
0

अमेरिका में इस साल नवंबर में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव होने हैं. हालांकि इस बार मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. पहले किम कार्दशियन के पति और जाने-माने सिंगर और रैपर कान्ये वेस्ट ने घोषणा की कि वह इस साल राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ेंगे. कान्ये वेस्ट के बाद अब मॉडल पैरिस हिल्टन ने भी राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

paris hilton

पैरिस ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह भी इस बार राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हो रही हैं. उनका प्रचार स्लोगन है- अमेरिका को दोबारा हॉट बनाइए. पैरिस हिल्टन ने अपने चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- पैरिस फॉर प्रजिडेंट. इस पोस्ट में उन्होंने अमेरिकन झंडे के साथ प्रिंसेस और स्टार इमोजी भी बनाई. पैरिस ने एक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें वो पिंक रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

पैरिस ने कहा कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद वहां के लोगों को केवल अमेरिकी डिजाइनर्स द्वारा बने कपड़े पहनने के लिए कहेंगी. इसके अलावा वह व्हाइट हाउस को पिंक कलर के पेंट से रंगवा देंगी. यह घोषणा करते ही पैरिस हिल्टन ट्रेंड में आ गई हैं और उनको सोशल मीडिया पर लोगों का समर्थन भी मिल रहा है.

बता दें कि किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा था- हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा. अपने नजरियों को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा. मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडूंगा! #2020VISION.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here