Home टीवी 30 साल के हुए पारस छाबड़ा, इतनी लड़कियों से रह चुका है...

30 साल के हुए पारस छाबड़ा, इतनी लड़कियों से रह चुका है अफेयर

123
0

बिग बॉस के 13वें सीजन से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. पारस छाबड़ा का जन्म 11 जुलाई 1990 को हुआ था. वह अपने जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित हैं. पारस छाबड़ा दिल्ली के रहने वाले हैं. उन्होंने दिल्ली के रायन इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की और फिर ओपन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया. इसके बाद पारस छाबड़ा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. पारस एक हेल्थ क्लब चेन भी चलाते थे.

Paras chhabra

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 5 से डेब्यू किया और वह इस शो के विजेता भी बने. पारस को स्प्लिट्सविला 5 के बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले, जिसमें उन्होंने काम किया. लेकिन वह कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं कर पाए. पारस ने सीरियल बढ़ो बहू में तेजिंदर का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह सीरियल कर्ण-संगिनी में दुर्योधन के किरदार में भी नजर आए थे.

paras chabbra and sara khan

विघ्नहर्ता गणेश में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने रावण की भूमिका अदा की थी. लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस 13 से मिली. बिग बॉस 13 के घर में रहते हुए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच की नोक-झोंक सबको खूब पसंद आई. बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी पारस और माहिरा की दोस्ती बनी हुई है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं.

paras chhabra and akansha puri

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नाम 2014 में अभिनेत्री सारा खान के साथ भी जुड़ा था. इसके बाद पारस ने अभिनेत्री पवित्रा पुनिया को डेट किया. लेकिन उनका यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिका. पवित्रा पुनिया के बाद पारस की जिंदगी में आकांक्षा पुरी की एंट्री हुई. पारस ने बिग बॉस के घर में ही आकांक्षा के साथ ब्रेकअप की अनाउंसमेंट कर दी थी, जिस वजह से पारस छाबड़ा काफी सुर्खियों में रहे थे. पारस छाबड़ा अब आकांक्षा पुरी से दूर हैं और फिलहाल माहिरा शर्मा के साथ इंजॉय कर रहे हैं.

paras chhabra and maahira sharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here