Home फीचर जब अपनी पत्नी संग बॉयज हॉस्टल में रहता था ये अभिनेता, किसी...

जब अपनी पत्नी संग बॉयज हॉस्टल में रहता था ये अभिनेता, किसी को नहीं था पता, लड़के मिलकर कर रहे थे यह काम….

231
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कलाकारों को काफी मेहनत करने के बाद सफलता मिलती है. करियर के शुरुआती दिनों में इन कलाकारों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कभी अपनी पत्नी संग बॉयज हॉस्टल में रहता था. लेकिन इस बात का किसी को पता नहीं था.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी की, जो कि आज देश के टॅाप स्टार्स में से एक है. स्ट्रगल के दिनों में अपने सपने को पूरा करने के लिए पंकज त्रिपाठी ने NSD में एडमिशन लिया. 2001 में उनका सिलेक्शन हुआ. जिसके चलते वह दिल्ली आ गए. पढ़ाई के दौरान ही पंकज की उम्र काफी ज्यादा हो चुकी थी. इसी के चलते उन्होंने शादी कर ली. लेकिन अभी NSD में उनके चार-पांच महीने बाकी थे पंकज त्रिपाठी 2001 में जनवरी महीने में शादी कर पत्नी के साथ दिल्ली आ गए.

वहां वे एक घर में किराए पर रहने लगे और साथ में रोज NSD में क्लास भी लेते थे. लेकिन धीरे-धीरे वह क्लास में कम जाने लगे. 1 दिन NSD में प्रशासन ने उनसे कहा कि आपकी अटेंडेंस पूरी होनी चाहिए. पंकज त्रिपाठी को आखिरी महीने में हर रोज स्कूल आने का फरमान सुनाया गया. लक्ष्मी नगर में रहकर रोजा स्कूल आना अभिनेता के लिए पॉसिबल नहीं था.

इसी के चलते पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नी के बॉयज हॉस्टल में शिफ्ट हो गए. यह बात लगभग सभी को पता थी. लेकिन इस बात की जानकारीNSD एडमिनिस्ट्रेशन को नहीं थी. पंकज त्रिपाठी रूममेट दूसरे कमरे में शिफ्ट हो चुका था. पंकज त्रिपाठी के कमरे में खाना बनता था और सभी साथ में मिलकर खाना खाते थे. ऐसा लगातार एक महीने तक चलता रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here