Home फीचर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को किडनैप करवाना चाहते थे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब...

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को किडनैप करवाना चाहते थे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर, सुनील शेट्टी-राज ठाकरे जैसे भी थे दीवाने

94
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं. इनकी खूबसूरती और अदाओं के लोग कायल हैं. 90 के दशक में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां रही, जिन्होंने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर किडनैप करवाना चाहते थे. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री के सुनील शेट्टी, राज ठाकरे जैसे कई लोग दीवाने थे.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की, जो कि 46 साल से ज्यादा की हो चुकी है. सोनाली बेंद्रे ने अपने अभिनय और अदाओं से आम लोगों को ही नहीं बल्कि कई बड़ी हस्तियों को दीवाना बनाया. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर भी उनके दीवाने हो गए थे. शोएब अख्तर की सोनाली से पहली मुलाकात भारत दौरे पर हुई थी और वो पहली नजर में सोनाली को दिल बैठे बैठे थे. वे सोनाली की फिल्मों को काफी पसंद करने लगे थे.

पहली बार शोएब अख्तर ने सोनाली को कोई वक्त ने फिल्म इंग्लिश बाबू देसी मेम में देखा था. पहली मुलाकात के बाद ही शोएब अख्तर, सोनाली से प्यार करने लगे. वो सोनाली की तस्वीर अपने वॉलेट में लेकर घूमा करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान ने शोएब अख्तर ने कहा था कि वह सोनाली से बहुत प्यार करते हैं. यदि सोनाली उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करेंगी तो उन्हें किडनैप करवा लेंगे. लेकिन जब इस बारे में सोनाली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस नाम किसी क्रिकेटर को नहीं जानती हूं. क्योंकि मुझे क्रिकेट नहीं है. वह मेरे फैंन है इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.

90 के दशक में सोनाली-सुनील की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. सोनाली पर सुनील शेट्टी का घर तोड़ने के आरोप लगे थे. सोनाली के दीवानों की लिस्ट में राज ठाकरे का नाम भी आता है. कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद राज ठाकरे और सोनाली के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे. हालांकि राज ठाकरे पहले से शादीशुदा थे. लेकिन शादीशुदा होने के बाद भी वो सोनाली से शादी करने की जिद पकड़ चुके थे. लेकिन जब यह बात शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को पता चली तो उन्होंने दोनों की शादी से साफ इनकार कर दिया और दोनों के बीच दूरियां आ गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here