Home अन्य खबरें बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर फिदा हो गए थे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, एक...

बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर फिदा हो गए थे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, एक ने तो दे डाली थी किडनैप करवाने की धमकी

1031
0

क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही नाता रहा है. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्रिकेटरों से शादी रचाई. भले ही भारत और पाकिस्तान के रिश्ते ना हो, लेकिन कई पाकिस्तानी क्रिकेटर बॉलीवुड हसीनाओं पर फिदा हुए. आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर पाकिस्तानी क्रिकेटर फिदा हुए.

रीना रॉय

रीना रॉय 70 और 80 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं. रीना रॉय ने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी. अभिनेत्री का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से भी जुड़ा. दोनों ने 1983 में शादी भी की. हालांकि इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों के रास्ते अलग हो गए.

जीनत अमान

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा जीनत अमान का पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ लंबे समय तक अफेयर रहाय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनकी मुलाकात पाकिस्तान में हुई थी. इनका प्यार ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका और दोनों के रास्ते अलग हो गए.

सुष्मिता सेन

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम सुष्मिता सेन के प्यार में पड़ गए थे. दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी. हालांकि सुष्मिता सेन ने वसीम अकरम को अपना एक अच्छा दोस्त बताया था. इनकी मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान हुई. इस शो को इन दोनों ने जज किया था.

सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के अफेयर के चर्चे काफी समय तक सुर्खियों में रहे. हालांकि इन दोनों का अफेयर सभी के सामने खुलकर नहीं आया. शोएब अख्तर ने तो यहां तक कह दिया था कि सोनाली अगर उनकी नहीं हुई तो वे उनका अपहरण कर लेंगे. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here