Home अन्य खबरें कोरोना से बेखौफ पाकिस्तानी सितारे कर रहे हैं शादी, जमकर मना रहे...

कोरोना से बेखौफ पाकिस्तानी सितारे कर रहे हैं शादी, जमकर मना रहे हैं जश्न

93
0

दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कई देशों में तो पिछले कई दिनों से लॉकडाउन लगा हुआ है. भारत में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और धीरे-धीरे लोग नॉर्मल जिंदगी की तरफ बढ़ने की कोशिश में जुटे हुए हैं. हालांकि लोग बेहद सावधानी और सतर्कता बरत रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान में कुछ सितारे ऐसे हैं, जो कोरोना वायरस के खौफ के बीच भी शादियां कर रहे हैं.

pakistan-celebrities-are-doing-weddings-in-the-corona-pandemic-time

कई पाकिस्तानी सितारों ने कोरोना काल में शादी रचाई और जमकर जश्न भी मनाया. पाकिस्तान के जाने-माने मॉडल और एक्टर सैयद सैयाम अली ने हाल ही में शादी की है. उन्होंने बताया कि उनकी 6 महीने पहले ही सगाई हो चुकी थी. उनकी यह अरेंज मैरिज थी, जो बाद में लव मैरिज में बदल गई. उन्होंने इस्लामाबाद में निकाह किया.

https://www.instagram.com/p/CCF_ncyJThw/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने कोरोना वायरस के प्रति सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा. सैयद सैयाम अली ने अपनी पत्नी के बारे में बताया कि वह दुबई से हैं और हमारी फैमिली फ्रेंड हैं. वह पर्दा करती हैं, इसीलिए हमने उनकी तस्वीरें शेयर नहीं की. मैंने उनसे इंस्टाग्राम के लिए एक तस्वीर लेने को कहा था तो उन्होंने मना कर दिया.

https://www.instagram.com/p/CCY2ewrH3Xa/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि पाकिस्तान के मशहूर सिंगर हारून राशिद ने भी कुछ दिनों पहले ही फारवा से शादी की. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं. हारून ने अपनी पत्नी संग तस्वीर शेयर कर कहा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन है. बता दें कि हारून ने पिछले हफ्ते ही शादी की थी. हारून ने एक प्राइवेट सेरेमनी में पिछले हफ्ते शादी रचाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here