Home फीचर 15 साल की उम्र में इस अभिनेत्री ने फिल्म में दिया था...

15 साल की उम्र में इस अभिनेत्री ने फिल्म में दिया था न्यूड सीन, ब्लैक में बिकी थीं फिल्म की टिकटें

142
0

आजकल फिल्मों में न्यूड सीन का दिखाया जाना कोई बड़ी बात नहीं है. आजकल की ज्यादातर फिल्मों में इंटीमेट और न्यूड सीन देखने को मिलते हैं. अभिनेत्रियां भी बिना किसी हिचकिचाहट के न्यूड सीन को शूट करती है. लेकिन 80-90 के दशक में फिल्मों में न्यूड सीन का दिखाया जाना बहुत ही मुश्किल होता था. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मात्र 15 साल की उम्र में फिल्म में न्यूड सीन दिया था. इस अभिनेत्री की फिल्म की टिकटें ब्लैक में बिकी थी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी की. आज भी उनकी खूबसूरती और अभिनय के लोग दीवाने हैं. बेशक अभिनेत्री आज फिल्मों से दूर हो, लेकिन एक जमाने में अभिनेत्री को देखने के लिए लोग घंटों लाइन में खड़े रहते थे और उनकी फिल्मों का इंतजार करते थे. मात्र 15 साल की उम्र में ही पद्मिनी कोल्हापुरी ने फिल्म गहराई में एक न्यूड सीन दिया था. हालांकि उस जमाने में लड़कियों का काम करना बहुत ही बुरा मानते थे. उस समय अभिनेत्री के न्यूड सीन ने सभी को हैरान कर दिया था.

इस फिल्म के एक सीन में पद्मिनी और अमरिश पुरी होते हैं. फिल्म के सीन में दिखाया जाता है कि तांत्रिक बने अमरीश पुरी अभिनेत्री पद्मिनी को सभी कपड़े उतारने को कहते हैं और मंत्र का जाप कर उनकी पूजा करते हैं. अभिनेत्री के इस सीन को देखने के लिए उन दिनों टिकट की खिड़की पर लंबी लाइन लगी रहती थी. हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुए. लेकिन इसके बावजूद फिल्म के सभी शो हाउसफुल रहते थे.

पद्मिनी कोल्हापुरी ने इस फिल्म में ही नहीं बल्कि फिल्म इंसाफ का तराजू में भी अभिनेता राज बब्बर के सामने एक सीन में अपने सारे कपड़े उतार दिए थे. इस सीन ने काफी हलचल पैदा कर दी थी. इस फिल्म की टिकट मिलना भी काफी मुश्किल हो रही थी. खबरों की मानें तो इस फिल्म की टिकट्स को लोगों ने ब्लैक में खरीदा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here