Home फीचर चंकी पांडे की विदेशी सिगरेट चुराकर इस अभिनेता ने बांट दी थी...

चंकी पांडे की विदेशी सिगरेट चुराकर इस अभिनेता ने बांट दी थी फ्लाइट में, फिर जो हुआ….. हैरान करने वाला

135
0

चंकी पांडे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है. एक समय चंकी पांडे की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थी. आज भी चंकी पांडे फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. आज हम आपको चंकी पांडे की जिंदगी से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप को भी काफी हैरानी होगी.

दरअसल एक अभिनेता ने फ्लाइट में चंकी पांडे की विदेशी सिगरेट का पैकेट चुराकर बांट दिया था. यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि सनी देओल थे. सनी देओल ने चंकी पांडे की विदेशी सिगरेट चुराकर फ्लाइट में बांट दी थी. जिसके बाद अभिनेता को बहुत ज्यादा गुस्सा आया था.

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में चंकी पांडे ने बताया था- मैने ढेर सारी खरीदी थी. फ्लाइट में बैठने के बाद वो सोने चले गए. अचानक से उन्हें किसी ने जगाया और और बताया कि सनी देओल ने फ्लाइट में उनकी विदेशी सिगरेट पैसेनजर्स को बांट रहे हैं. चूंकि सनी सिगरेट नहीं पीते, इसलिए अपने बैग में ढेर सारी सिगरेट होने के बावजूद मैंने सोचा कि मुझे अपना हिस्सा मिलना चाहिए.

आगे अभिनेता ने बताया था- जब हमारा प्लेन पर रनवे पर आया तब हमें एहसास हुआ कि सनी ने मेरी सिगरेट पैसेंजर्स में बांटी हैं. मुझे उन पर काफी गुस्सा आ गया और मैंने बोला- तुम्हें दयालु होना चाहिए. तुम्हें हमेशा शेयर करना चाहिए. इसके तुरंत बाद में अपने सिगरेट वापस पाने के लिए एयरक्राफ्ट के बाहर खड़ा हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here