Home फीचर 14 साल की उम्र में इस अभिनेता ने 55 साल की नौकरानी...

14 साल की उम्र में इस अभिनेता ने 55 साल की नौकरानी से बनाए थे संबंध, एक्टर की पत्नी ने खुद किया था खुलासा

140
0

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कास्टिंग काउच की घटनाएं सामने आती रहती हैं. मी टू कैंपेन की शुरुआत के बाद कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए शोषण की घटना के बारे में खुलासा किया. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के साथ बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे. अभिनेता की पत्नी ने खुद इस बात का खुलासा किया था.

हम बात कर रहे हैं अभिनेता ओमपुरी की. ओम पुरी की प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही अच्छी रही. लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा. ओम पुरी ने दो शादियां की. उनकी दूसरी शादी नंदिता पुरी से हुई. नंदिता पुरी ने ओम पुरी की आत्मकथा में के बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे किए.

ओम पुरी की जन्नत नंदिता पुरी ने “असाधारण नायक ओम पुरी” नाम की किताब लिखी. जिसमें उन्होंने अभिनेता के बचपन से बुढ़ापे तक के किस्सों के बारे में बताया. इस किताब में यह भी बताया गया कि जब ओमपुरी 14 साल के थे तब उन्होंने 55 साल की नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

जब अभिनेता से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उनका जवाब जानकर हर कोई हैरान रह गया था. अभिनेता ने कहा कि इसमें 14 साल के बच्चे का क्या कसूर है या 55 साल की औरत का? किताब में नंदिता ने बताया कि ओमपुरी के मामा के घर पर लाइट जाने के बाद नौकरानी ने उन्हें पकड़ लिया था और उनके साथ संबंध बनाए थे. ओमपुरी ने उसे अपना पहला प्यार भी बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here