Home फिल्मी खबरें OTT पर जल्द रिलीज होने वाली हैं एक के बाद एक 17...

OTT पर जल्द रिलीज होने वाली हैं एक के बाद एक 17 फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

106
0

पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद हैं. ऐसे में फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं. इस वजह से बहुत से फिल्म निर्माताओं ने फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है. ओटीटी पर जल्द ही 17 नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा भी की जा चुकी है. गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी. इन 17 सशक्त परियोजनाओं में 6 नई फिल्में और 2 नई सीरीज भी शामिल हैं.

upcoming films on ott

17 फिल्मों की लिस्ट में अभिषेक बच्चन की फिल्म लूडो, संजय दत्त अभिनीत टोरबाज, भूमि पेडनेकर अभिनीत डॉली किट्टी और वो चमकते सितारें, नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म अकेली रात है जैसी फिल्में शामिल हैं. बता दें कि इनके अलावा ‘काली कुही’ भी इस श्रेणी में है, जिसकी पृष्ठभूमि पंजाब के किसी गांव पर आधारित है. यह एक हॉरर फिल्म है, जिसमें संजीदा शेख, रवि अरोड़ा, शबाना आज़मी जैसे सितारे नजर आएंगे.

View this post on Instagram

Are you excited or ARE YOU EXCITED?!

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

नेटफ्लिक्स पर बॉबी देओल अभिनीत ‘क्लास ऑफ ’83’ भी रिलीज होगी. ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और ‘त्रिभंगा’ जैसी फिल्मों के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की घोषणा पहले ही कर दी गई थी. इन सभी के अलावा दो सीरीज भी हैं- ‘मिसमैच्ड’ और एक है ‘ए सूटेबल बॉय’. इस सूची में एक और शो भी शामिल है, जिसका नाम ‘मसाबा मसाबा’ है.

ये हैं वो 17 फिल्में

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल
टोरबाज
लूडो
क्लास ऑफ ’83
रात अकेली है
डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे
काली खुही
बॉम्बे रोज
भाग बीनी भाग
बॉम्बे बेगम्स
मसाबा मसाबा
AK vs AK
गिन्नी वेड्स सनी
त्रिभंगा- टेढ़ी-मेढ़ी क्रेजी
अ सूटेबल बॉय
मिसमैच
सीरियस मेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here