Home टीवी अपनी ही क्लास टीचर के बेटे से प्यार कर बैठी ये अभिनेत्री,...

अपनी ही क्लास टीचर के बेटे से प्यार कर बैठी ये अभिनेत्री, लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से कर ली शादी

499
0

कहते हैं कि प्यार ना उम्र देखता है और ना ही जाति धर्म. प्यार के लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. प्यार करने वालों के लिए रिश्ते नाते भी कोई मायने नहीं रखते. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने क्लास टीचर के बेटे से ही प्यार कर बैठी थी और पिछले साल इस अभिनेत्री ने लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर की. पिछले साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान नीति टेलर ने अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा से गुपचुप शादी की थी. दोनों 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 13 अगस्त, 2020 को परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में गुरूग्राम के गुरुद्वारे में दोनों ने शादी की. जिसकी जानकारी नीति टेलर ने 6 अक्टूबर 2020 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी थी.

वीडियो को शेयर करते हुए नीति ने कैप्शन में लिखा था- मेरी मिस से मिसेज बनने की जीवनी कंप्लीट हो गई. मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त को शादी के बंधन में बंधे हैं. ये एक छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया. ‘कोविड शादी’ अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं, हेल्लो हसबैंड.

एक बार नीति टेलर ने यूट्यूब चैनल पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने परीक्षित बावा संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. इस वीडियो में परीक्षित और नीति टेलर बताते हैं कि वो दोनों स्कूल के टाइम से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों का स्कूल आस-पास था. नीति गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी, जबकि परीक्षित बॉयज स्कूल में. इनकी पहली मुलाकात आठवीं क्लास में हुई थी. खास बात तो यह थी कि परीक्षित की मां नीति की क्लास टीचर हुआ करती थी.

एक स्कूल फेस्टिवल के दौरान परीक्षित ने नीति टेलर को देखा और उन पर फिदा हो गए. नीति भी परीक्षित को पसंद करने लगी. जब नीति को पता चला कि परीक्षित उनके क्लास टीचर के बेटे हैं, तो वे काफी खुश हो गई थी. क्योंकि क्लास टीचर का बेटा उन्हें पसंद करता था. दोनों काफी समय तक एक-दूसरे से नहीं मिले. लेकिन एक दिन परीक्षित ने इंस्टाग्राम पर नीति को मैसेज भेजा. जिसके कई दिन बाद नीति ने उसका रिप्लाई किया. दोनों में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई. नीति के परिवार को भी परीक्षित की हाइट और पर्सनैलिटी काफी पसंद आई. अब नीति अपने पति परीक्षित के साथ मिलकर मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here