Home टीवी ‘नागिन 4’ के फिनाले में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, चार नागिनें एक साथ...

‘नागिन 4’ के फिनाले में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, चार नागिनें एक साथ आएंगी नजर!

147
0

कलर्स टीवी का मशहूर शो ‘नागिन 4’ अपने अंत के करीब है. जल्द ही इस सीरियल का फिनाले एपिसोड भी प्रसारित हो जाएगा. ‘नागिन 4’ के बाद एकता कपूर ‘नागिन 5’ को लेकर आने वाली हैं, जिसकी घोषणा कुछ समय पहले ही कर दी गई थी. फैंस भी बेसब्री से ‘नागिन 5’ के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जो निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस तस्वीर में वह और नागिन के पुराने और नए चेहरे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में निया शर्मा, रश्मि देसाई, सुरभि ज्योति और अदा खान चारों एक साथ दिख रही हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया- नागवंश. खबरों की मानें तो ‘नागिन 4’ के फिनाले एपिसोड में यह चारों नागिनें एक साथ नजर आने वाली हैं.

https://www.instagram.com/p/CDL_Zv0lJdh/?utm_source=ig_web_copy_link

खबरें ऐसी भी आ रही है कि ‘नागिन 5’ में हिना खान लीड रोल में होंगी तो वहीं धीरज पर भी लीड रोल निभा रहे हैं. धीरज धूपर ने खुद यह कंफर्म कर दिया है. उन्होंने बताया कि मेरे लिए यह समय बहुत ही खास है, जो मुझे नागिन जैसे टॉप शो में काम करने का मौका मिला है. यह हर एक अभिनेता का सपना है.

धीरज धूपर ने यह भी कहा कि मैं इस शो का बहुत बड़ा फैन हूं और इसका हिस्सा बनने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं. मैं इस शो में जो रोल प्ले करने जा रहा हूं उसे आज तक मैंने पहले कभी नहीं किया है. मेरे लिए यह सब बिल्कुल नया अनुभव होने वाला है. ‘नागिन 4’ के खत्म होने के बाद जल्द ही नया सीजन भी शुरू होगा. फैंस बेसब्री से हिना खान को नागिन रूप में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here