Home फीचर कभी इस अभिनेत्री की खूबसूरती पर फिदा थे स्टार्स, लेकिन आज गुमनाम...

कभी इस अभिनेत्री की खूबसूरती पर फिदा थे स्टार्स, लेकिन आज गुमनाम हालत में जी रही है जिंदगी

116
0

बॉलीवुड में सफलता पाने के बाद सितारों का कैरियर बुलंदियों पर पहुंच जाता है. लेकिन एक दिन यह चमकते हुए सितारे धूमिल भी हो जाते हैं और गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती पर हर स्टार फिदा हुआ करते थे. लेकिन आज ये अभिनेत्री गुमनामी की जिंदगी जी रही है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री रिमी सेन की. रिमी सेन की खूबसूरती को देख बॉलीवुड अभिनेता पागल रहते थे. रिमी सेन ने ‘धूम’, ‘गरम मसाला’, ‘क्योंकि’ , दीवाने हुए पागल’, ‘फिर हेराफेरी’, ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन आज वो गुमनामी के अंधेरे में रहकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं. उन्होंने खुद ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली. अभी तक रिमी सेन कुंवारी है.

बचपन में ही रिमी सेन ने फिल्मों में एंट्री की थी. उन्होंने विज्ञापन और मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब नाम कमाया. आखरी बार रिमी सेन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थी. बिग बॉस में रिमी सेन अपने स्वभाव की वजह से सुर्खियों में रहीं. लेकिन इसके बाद भी उनका करियर आगे नहीं बढ़ सका और वो गुमनाम हो गई. साल 2017 में रिमी सेन ने भाजपा पार्टी को ज्वाइन किया. लेकिन अब वो राजनीति में भी ज्यादा सक्रिय नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here