Home फीचर पिता स्कूल के बाहर बेचते थे समोसे, लेकिन आज बेटी है बॉलीवुड...

पिता स्कूल के बाहर बेचते थे समोसे, लेकिन आज बेटी है बॉलीवुड की टॉप सिंगर

134
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे कड़ी मेहनत कर सफलता हासिल करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारों ने अपने बचपन में गरीबी का सामना किया. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक टॉप सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पिता स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे. लेकिन आज उसकी गिनती बॉलीवुड की टॉप सिंगरों में की जाती है.

हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के ऋषिकेश में जन्मी नेहा कक्कड़ की. आज नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर है. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ टीवी पर कई रियलिटी सिंगिंग शो को भी जज कर चुकी हैं. मात्र 4 साल की उम्र में ही नेहा कक्कड़ ने गाना शुरू कर दिया था. नेहा कक्कड़ की बहन सोनू कक्कड़ जागरण और माता की चौकी में भजन गाते थे. बाद में नेहा की फैमिली दिल्ली शिफ्ट हो गई. यही नेहा कक्कड़ और उनकी बहन की शुरुआती पढ़ाई पूरी हुई.

पढ़ाई के दौरान ही नेहा को इंडियन आईडल में हिस्सा लेने का मौका मिला. जब नेहा कक्कड़ ने इंडियन आईडल में हिस्सा लिया था, तब वे केवल 18 साल की थी. हालांकि नेहा कक्कर इंडियन आईडल का खिताब तो नहीं जीत सकी, लेकिन वो इंडियन आईडल में बतौर जज नजर आ चुकी है. एक इंटरव्यू के दौरान खुद नेहा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया था.

नेहा ने बताया कि उनकी शुरुआती जिंदगी बहुत खराब रही. उनके घर की आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे. इस दौरान वो पैसे कमाने के लिए जागरण और भजनों में गाया करती थी. जबकि उनके पिता उन्हीं के स्कूल के बाहर समोसे बेचते थे. जिस कारण नेहा के साथ पढ़ने वाले बच्चे उन्हें काफी छोटा समझते थे और शर्मिंदा करते थे. लेकिन आज नेहा जानी-मानी सिंगर बन चुकी है. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here