Home अन्य खबरें नाया रिवेरा का हफ्ते भर बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, परिवार...

नाया रिवेरा का हफ्ते भर बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, परिवार लगातार कर रहा है तलाश

75
0

हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नाया रिवेरा (Naya Rivera) का हफ्ते भर बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. उनके भाई और मां लगातार पेरू झील का दौरा कर रहे हैं. पिछले दिनों रिवेरा अपने 4 साल के बेटे के साथ नाव लेकर निकलीं थीं. लेकिन वह वापस नहीं लौटी. उनका बेटा बाद में नाव पर मिला था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हर दिन नाया की मां और उनके भाई झील पर उन्हें खोज रहे हैं. लेकिन अभी तक उनके बारे में कुछ पता नहीं चला है.

naya rivera

शनिवार को एबीसी निर्माता अनास्तासिया विलियम्स ने एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ लिखा- यह पुरुष और महिला नाया की मां और भाई हैं, जो हर रोज उनकी तलाश में जुटे हुए हैं. अधिकारियों ने यह भी बताया कि वह लगातार रिवेरा (Naya Rivera) की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा- नाया की खोज पेरू झील में जारी है. हम उनके मां और भाई की मदद कर रहे हैं. हम आपको किसी भी अपडेट के बारे में बताते रहेंगे.

बता दें कि अधिकारियों ने यह भी बताया कि झील के पानी में जाकर भी खोजबीन कर रहे हैं. उन्होंने कुछ फुटेज भी शेयर की, जिनमें वह पानी के अंदर कई चीजों को हटाते हुए नजर आ रहे हैं. इतनी खोजबीन के बावजूद अभी तक रिवेरा (Naya Rivera) से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है. रिवेरा को गुरुवार को मृत घोषित कर दिया गया था, जिसके चार दिन बाद उनके 4 साल के बेटे जोसी को अकेले पेरू झील के पास एक नाव पर देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि रिवेरा का बेटा जोसी अपनी मां के लापता होने के बावजूद बिल्कुल स्वस्थ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here