Home फीचर रानी मुखर्जी की देवरानी बनते-बनते रह गई रणबीर कपूर की ये हीरोइन,...

रानी मुखर्जी की देवरानी बनते-बनते रह गई रणबीर कपूर की ये हीरोइन, एक KISS की वजह से टूट गया रिश्ता

91
0

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की है. दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं. बता दें कि रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उदय चोपड़ा की अभी तक शादी नहीं हुई है. उदय चोपड़ा का काफी लंबे समय तक मशहूर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी से अफेयर रहा था. दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं.

लेकिन उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी के बीच कुछ ऐसा हो गया, जिसकी वजह से नरगिस, रानी मुखर्जी की देवरानी नहीं बन पाईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नरगिस अपनी मां पामेला के साथ उदय चोपड़ा के घर में रह रही थीं. नरगिस की मां इस रिश्ते के लिए भी राजी थीं. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

नरगिस को उदय के घर वाले भाभी कहकर ही पुकारते थे. नरगिस और उदय चोपड़ा के ब्रेकअप की वजह तो पता नहीं चली. खबरों की मानें तो नरगिस ने सोशल मीडिया पर अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह उन्हें किस करती हुई नजर आ रही थीं, जिसकी वजह से ही उदय और नरगिस का ब्रेकअप हुआ.

बता दें कि दोनों का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. दोनों का कई बार ब्रेकअप और पैचअप हुआ. नरगिस जब उदय चोपड़ा से शादी करना चाहती थीं तो वह अपने करियर को लेकर गंभीर थे. लेकिन जब उदय चोपड़ा शादी के लिए तैयार हो गए तो नरगिस अपने करियर को लेकर गंभीर हो गईं और उन्होंने शादी से मना कर दिया. तभी से दोनों के बीच दूरियां आ गईं और फिर कुछ भी ठीक नहीं हो पाया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here