Home फीचर अपनी फिल्मी बेटी के प्यार में पड़ गया था ये शादीशुदा अभिनेता,...

अपनी फिल्मी बेटी के प्यार में पड़ गया था ये शादीशुदा अभिनेता, 21 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ रहा था लिव-इन में

183
0

बॉलीवुड गलियारों से अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सामने आ जाती हैं. कई बार फिल्मों में काम करते-करते सितारे एक-दूसरे से दिल लगा बैठते हैं. ये सितारे ना तो उम्र देखते हैं और ना ही लोगों की परवाह करते हैं. एक ऐसा ही बॉलीवुड अभिनेता है, जो अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के प्यार में पड़ गया और 21 साल छोटी अभिनेत्री के साथ काफी समय तक लिव-इनरिलेशनशिप में रहा.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं, वह दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर हैं. नाना पाटेकर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे. नाना पाटेकर और बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला के रिश्ते के बारे में सब जानते हैं. लेकिन दोनों की प्रेम कहानी पूरी नहीं हो सकी.

फिल्म अग्निसाक्षी में दोनों ने एक साथ काम किया था. इसी दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गईं. बता दें कि नाना पाटेकर शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी वह मनीषा कोइराला से दिल लगा बैठे. मनीषा कोइराला नाना पाटेकर से शादी भी करना चाहती थीं. लेकिन नाना अपनी पत्नी नीलकांती को तलाक नहीं देना चाहते थे. इसी वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के रिश्ते में दूरियां आना शुरू हो गईं.

कुछ समय बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए. इसके बाद मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल के साथ शादी कर ली. हालांकि मनीषा कोइराला की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और कुछ साल में दोनों का तलाक हो गया. मनीषा कोइराला के बाद नाना पाटेकर का अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ भी अफेयर रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों काफी समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here